दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को चाकू से गोदा

गाजियाबाद में बहन के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसके भाई को चाकू मार दिया. मामले में पीड़िता का भाई गंभीर रूप से घायल है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है.

By

Published : May 7, 2022, 8:00 AM IST

बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को चाकू से गोदा
बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को चाकू से गोदाबहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को चाकू से गोदा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:बहन के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करना भाई के लिए घातक साबित हुआ. छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों ने घर में घुस कर पीड़ता के भाई पर चाकू से हमला कर दिया. पीड़िता के भाई ने बाहर भाग कर अपनी जान बचाई. लहूलुहान हालत में तड़प रहे पीड़िता के भाई का एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि इलाके के कुछ दबंग लड़के युवती के साथ छेड़छाड़ करते थे. बीते दिन भी लड़कों ने युवती का पीछा किया. मामले की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार वालों ने इसका विरोध किया, साथ ही पीड़ित युवती के पिता ने इस बात की जानकारी आरोपी लड़कों के परिवार वालों को दी, जिससे बौखलाए आरोपी लड़कों ने पीड़ित युवती के घर में घुस कर उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया. पीड़िता का भाई अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर भागा, जिस वक्त वह बुरी तरह से घायल हो गया था. पीड़िता के भाई को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी, साथ ही मामले के सभी पहलुओं की जांच भी लगातार की जा रही है.

बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को चाकू से गोदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details