दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में जीजा की गाड़ियां चोरी करने वाला साला गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पुलिस ने पुलकित शर्मा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे चोरी की इकोस्पोर्ट और पोलो कार बरामद की गई है. पुलिस के मुताबिक, पुलकित से बरामद हुई दोनों गाड़ियां उसके जीजा वरुण पाठक की हैं.

वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

By

Published : Nov 9, 2021, 9:01 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद : राजधानी दिल्ली से सटे हुए गाजियाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां जैसे ही जीजा जी नई गाड़ी खरीदते थे वैसे ही साला गाड़ी लेकर फरार हो जाता था. आरोपी चोरी क्यों करता था यह और भी चौंकाने वाला है.

यह मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम का है. पुलिस ने पुलकित शर्मा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे चोरी की इकोस्पोर्ट और पोलो कार बरामद की गई है. दोनों गाड़ियां इंदिरापुरम से ही चोरी की गई थी. पुलिस के मुताबिक, पुलकित से बरामद हुई दोनों गाड़ियां उसके जीजा वरुण पाठक की हैं. वरुण भी इंदिरापुरम में रहते हैं.

इको स्पोर्ट गाड़ी को पुलकित ने अपने जीजा के घर के बाहर से अप्रैल में चोरी की थी. इसके बाद अक्टूबर में पुलकित के जीजा वरुण पाठक ने पोलो गाड़ी खरीदी थी. पोलो गाड़ी को भी वरुण ने कुछ दिन पहले चोरी कर लिया था. इसी गाड़ी की जांच करते हुए पुलिस पुलकित तक पहुंच गई और दोनों गाड़ियां बरामद कर ली गईं.

ये भी पढ़ें-रोहिणी में सैमसंग के शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

आरोपी पुलकित ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसे फॉर्मूला वन रेसिंग कार का शौक है, लेकिन रुपए नहीं होने की वजह से वह अपना शौक पूरा नहीं कर पाता. फार्मूला वन रेसिंग को देखते-देखते उसे तेज रफ्तार में गाड़ियां दौड़ाने का भी शौक हो गया था. इसलिए उसने अपने जीजा जी की गाड़ियां चोरी करने का प्लान बनाया.

ये भी पढ़ें-पुलिस बर्बरता पर हाईकोर्ट सख्त, जॉर्ज फ्लॉयड घटना की दिलाई याद


पुलिस के मुताबिक, आरोपी पुलकित ने पूछताछ में बताया है कि जब वह अपने जीजा के घर जाता था तो बहाने से उनकी गाड़ी मार्केट ले जाया करता था. इसके बाद रास्ते में गाड़ी की डुप्लीकेट चाबी बनवा लिया करता था. आरोपी को पता था कि उसके जीजा अपनी गाड़ी कहां खड़ी करते हैं. मौका मिलते ही आरोपी अपने जीजा की गाड़ी को डुप्लीकेट चाभी से खोल कर फरार हो जाया करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details