दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद के विजय नगर थाना इलाके में ताज हाईवे की तरफ जाने वाले रास्ते के पास एक शख्स का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये आत्महत्या है, या फिर हत्या कर के शव को पेड़ पर लटकाया गया है. लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

By

Published : Aug 4, 2020, 12:50 PM IST

body found hanging from tree
पेड़ से लटका मिला शव

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. मामला विजय नगर थाना क्षेत्र में ताज हाईवे की तरफ जाने वाले रास्ते के पास का है. मृतक की पहचान 48 साल के उमेश कुमार के रूप में हुई है, जो मूल रुप से हरदोई का रहने वाला था.

पेड़ से लटका मिला शव

उमेश बतौर ड्राइवर काम किया करता था. सोमवार शाम को उमेश विजय नगर में अपनी मौसी के घर गया था. जहां से वो देर शाम वापस लौट गया था लेकिन आज सुबह उसका शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस सभी एंगल्स पर मामले की जांच में जुटी है.


आत्महत्या या हत्या की गुत्थी

अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये आत्महत्या है, या फिर हत्या कर के शव को पेड़ पर लटकाया गया है. लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मेडिकल जांच से यह साफ हो पाएगा कि उमेश ने कहीं शराब तो नहीं पी रखी थी.


रक्षाबंधन पर परिवार को दर्द

रक्षाबंधन के दिन उमेश अपनी मौसी के घर से लौट रहा था और उसी दौरान उसकी ये संदिग्ध मौत हुई है. निश्चित है रक्षाबंधन के दिन उसकी बहन और परिवार के लिए सबसे बड़ा दुख दर्द है. परिवार को भी पुलिस से उम्मीद है, कि जल्द पुलिस मामले की सही जांच करके किसी नतीजे पर पहुंचे. जिससे कम से कम परिवार को ये तो पता चल पाए कि उमेश की मौत का सही कारण क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details