दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 26, 2021, 6:26 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 6:50 PM IST

ETV Bharat / city

हिरासत में लिए गए BKU नेता युद्धवीर सिंह, टिकैत बोले- किसान आंदोलन से घबराई गुजरात सरकार

गुजरात पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के महासचिव युद्धवीर सिंह को हिरासत में ले लिया है. भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इसकी निंदा करते हुए उनकी रिहाई की मांग की है.

rakesh tikait
राकेश टिकैत

नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद से प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह को हिरासत में लिया गया. जिसके बाद उन्हें शाही बाग ले जाया गया. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मालिक ने ये जानकारी दी. जिसके बाद गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

राकेश टिकैत ने ट्वीट किया.

इसे लेकर अब भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने ट्वीट कर लिखा कि किसान आंदोलन से घबराई गुजरात सरकार अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया किसान नेता युद्धवीर सिंह जी को गिरफ़्तार". ट्वीट के साथ राकेश टिकैत ने बयान भी जारी किया.

पुलिस युद्धवीर सिंह को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से उठाकर ले गई.

युद्धवीर सिंह की रिहाई की मांग

राकेश टिकैत ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह गुजरात के अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान युद्धवीर सिंह को पुलिस लेकर गई है. यह गुजरात मॉडल है जो हम बताना चाहते थे. गुजरात के लोग पूर्ण रूप से बंधन में हैं. गुजरात जैसे हालात आज देश में कहीं पर भी नहीं हैं. पुलिस युद्धवीर सिंह को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से उठाकर ले गई. युद्धवीर सिंह की गिरफ्तारी हुई है. पूर्ण रूप से हम इसकी निंदा करते हैं. हमारी मांग है कि युद्धवीर सिंह को आज रात तक रिहा किया जाए नहीं तो संयुक्त किसान मोर्चा युद्धवीर सिंह की रिहाई को लेकर रूपरेखा बनाएगा.

Last Updated : Mar 26, 2021, 6:50 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details