दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

हाथरस कांड को लेकर BJP विधायक ने लिखा UP के राज्यपाल को पत्र

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रदेश के राज्यपाल को पत्र लिखा है. विधायक ने पत्र में लिखा है कि बलरामपुर में घटित घटना में भी अधिकारियों की संवेदनहीन और गैर जिम्मेदाराना भूमिका भी इसी षड्यंत्र का हिस्सा है. ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

By

Published : Oct 1, 2020, 8:48 PM IST

BJP MLA Nandkishore Gurjar wrote a latter to UP Governor
BJP विधायक ने लिखा UP के राज्यपाल को पत्र

नई दिल्ली/गाजियाबाद:हाथरस कांड को लेकर गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रदेश के राज्यपाल को पत्र लिखा है. घटना में अधिकारियों और राजनीतिक दलों के नेताओं के सिंडिकेट द्वारा षड्यंत्र के तहत सरकार की छवि धूमिल करने वाले घटनाक्रम में शामिल अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

BJP विधायक ने लिखा UP के राज्यपाल को पत्र

विधायक ने पत्र में लिखा है कि बलरामपुर में घटित घटना में भी अधिकारियों की संवेदनहीन और गैर जिम्मेदाराना भूमिका भी इसी षड्यंत्र का हिस्सा है. भविष्य में यह सिंडिकेट ऐसी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में है. इस सिंडिकेट के संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री को साक्ष्य के साथ पत्र लिखकर अवगत कराया था लेकिन बजाय उन अधिकारियों पर कार्रवाई करने के उन्हें पदोन्नति दी गई. इससे उनका मनोबल बढ़ता गया और हाथरस घटना में प्रदेश सरकार और भाजपा की मंशा की नीति के विपरीत उनकी कार्यशैली बढ़े हुए मनोबल का नतीजा है.

BJP विधायक ने लिखा UP के राज्यपाल को पत्र
विधायक ने पत्र में कहा है कि इस विषय का संज्ञान लेते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए. साथ ही हाथरस मामले में राजनीतिक दलों के नेताओं से सांठगांठ कर प्रदेश सरकार की सनातन विरोधी छवि धूमिल गढ़ने का प्रयास करने वाले अधिकारियों पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज कर फास्ट्रैक कोर्ट से सजा दिलाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details