दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बंद कराई मीट की दुकान, वीडियो वायरल

लोनी इलाके से बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पूजा कॉलोनी इलाके में मीट की दुकानों को बंद कराया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Oct 19, 2020, 11:04 AM IST

Updated : Oct 19, 2020, 12:16 PM IST

bjp mla closed meat shop in ghaziabad
गाज़ियाबाद: बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बन्द करवाई मीट की दुकान

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी इलाके से बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर खुद लोनी की पूजा कॉलोनी इलाके में मीट की दुकानों को बन्द कराने पहुंच गये. आरोप है कि मीट के दुकान संचालक को विधायक ने धमकाते हुए दुकान को बंद करवा दिया. साथ ही विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मीट की दुकान चला रहे दुकानदार को पुलिस बुलाकर उनके हवाले कर दिया. विधायक का आरोप था कि दुकान अवैध है.

नंदकिशोर गुर्जर ने बन्द करवाई मीट की दुकान

सभी मीट की दुकानों को बंद करा रहे विधायक

बता दें कि मीट की दुकानों की सूचना पर विधायक क्षेत्र में जाकर उन्हें बंद करा रहे हैं. वहीं जानकारी के अनुसार विधायक ने बताया कि लोनी, हिंडन एयर फोर्स एरिया की क्षेत्र अंतर्गत लगता है जिसके चलते क्षेत्र में मीट की दुकानें नहीं खोलने दी जाएंगी. आरोप है कि लोनी में प्रशासन की मिलीभगत से अवैध मीट की दुकानें चल रही है. जिसके लिए विधायक ने ऐसे अधिकारियों को चेतावनी भी दी है कि लोनी में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

वीडियो में दिख रहे धमकाते हुए

विधायक नंद किशोर गुर्जर का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें वो एक मीट की दुकान बंद करवाते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगो में चर्चाओं का विषय बन गया है.

विधायक ने पेश की सफाई

विधायक ने पेश की सफाई

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि लोनी का एरिया एयर फोर्स के पास का हिस्सा है. यहां पर मीट की दुकानें नहीं चलाई जा सकती, लेकिन अवैध रूप से मीट की दुकानें चलाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि उनका फर्ज है कि वह खुद जाकर दुकानें बंद करवाएं.

Last Updated : Oct 19, 2020, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details