दिल्ली

delhi

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लगवाने के लिए बीजेपी विधायक ने विधायक निधि से दिए 25 लाख रुपये

By

Published : May 6, 2021, 11:22 AM IST

जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे कोरोना मरीजों के लिए मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने 25 लाख रुपए की लागत से ऑक्सीजन कंसट्रेटर लगवाने की मांग की है.

bjp mla ajit pal tyagi gave rs. 25 lakhs to install oxygen constructor in muradnagar of ghaziabad
विधायक अजीत पाल त्यागी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के कारण अस्पतालों में हो रही ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से मुरादनगर में 25 लाख रुपये की लागत से ऑक्सीजन कंसट्रेटर लगवाने के लिए कहा है. जिससे कि मुरादनगर क्षेत्र के लोगों को आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके.

विधायक निधि
मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी का कहना है कि कोविड-19 महामारी ने पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. ऐसे में लोग ऑक्सीजन की कमी से परेशान और लाचार नजर आ रहे हैं. इसीलिए उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से मुरादनगर में ऑक्सीजन कंसटेट्रर लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि उनका उद्देश्य की हर पीड़ित परिवार तक समय से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके और वह अपने परिवार के साथ सकुशल रहे.


ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद: आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए अतुल गर्ग ने विधायक निधि से दिए 50 लाख रुपये


इस दौरान विधायक अजीत पाल त्यागी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इस महामारी के समय में वह अपने घरों में सुरक्षित रहे जरूरी काम होने पर ही घर से मास्क लगाकर ही बाहर निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details