दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बीजेपी विधायक ने एडीएम सिटी पर लगाया लापरवाही का आरोप, कहा-ऑक्सीजन की हो रही कालाबाजारी

गाजियाबाद के लोनी में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उनका कहना है कि शैलेंद्र कुमार की लापरवाही से ऑक्सीजन की कालाबाजारी हो रही है.

By

Published : May 1, 2021, 9:39 PM IST

oxygen
ऑक्सीजन

नई दिल्ली/गाजियाबादः लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक का आरोप है कि एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार द्वारा गाजियाबाद में आने वाले ऑक्सीजन के सिलेंडरों की सप्लाई दूसरे राज्यों में की जा रही है. यही नहीं, विधायक ने आरोप लगाया है कि एडीएम सिटी की लापरवाही से लोनी में ऑक्सीजन कालाबाजारी हो रही है. विधायक ने एसएसपी को मामले की शिकायत देते हुए, एडीएम सिटी पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी से लोनी में एक व्यक्ति की मौत हो गई. विधायक का यह भी आरोप है कि लोनी में एडीएम सिटी की वजह से ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है.

बीजेपी विधायक ने एडीएम सिटी पर लगाया आरोप
सभी आरोप निराधार-एडीएम सिटी
वहीं, गाजियाबाद के एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि कोविड-अस्पतालों में सप्लाई ठीक से दी जा रही है और आगे भी दी जाती रहेगी. उन्होंने कहा कि जहां सीएमओ डिसाइड करते हैं. वहीं, सप्लाई दी जाती है. ऐसे में सभी आरोप निराधार हैं.
विधायक ने जारी किये वीडियो
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कुछ वीडियो जारी किए हैं. इसमें एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द भीड़ खड़ी हुई देखी जा सकती है. वीडियो में दिखाया गया है कि कई लोग ऑक्सीजन दिलवाने वाले व्यक्ति के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं. लेकिन लोनी में ऑक्सीजन नहीं होने की बात वह व्यक्ति कह रहा है. इस वीडियो से लोनी में ऑक्सीजन की किल्लत जाहिर हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details