दिल्ली

delhi

Central government: 7 साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं ने की गांव में सेवा

By

Published : May 31, 2021, 10:42 PM IST

मोदी सरकार (Modi government) के कार्यकाल के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा नेता (BJP leaders) ग्रामीण क्षेत्र की ओर रूख कर रहे हैं. ऐसे में आज मुरादनगर (Muradnagar) के जलालाबाद गांव (Jalalabad Village) में भाजपा ने सेवा ही संगठन उद्देश्यों को लेकर गांव में सेवा कार्य किया.

BJP leaders served village on completion seven years Central government
भाजपा नेताओं ने की गांव में सेवा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) के 7 वर्ष पूरे होने को लेकर भाजपा नेताओं (BJP leaders) और कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है. ऐसे में वह जनपद गाजियाबाद (Ghaziabad) के ग्रामीण क्षेत्रों में बैठक का आयोजन करते हुए केंद्र सरकार (central government) की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

भाजपा नेताओं ने की गांव में सेवा.

यह भी पढ़ें:-20 जून के बाद दिल्ली को मिलेगी स्पूतनिक, जल्दी टीका देने से बचेगी जान: सीएम केजरीवाल

गांवों में सेवा कार्य के लिए प्रोत्साहित किया

इसी कड़ी में आज गाजियाबाद (Ghaziabad) महानगर महामंत्री राजेश त्यागी और मंडल मंत्री वीरेंद्र प्रधान ने मुरादनगर (Muradnagar) ब्लॉक के जलालपुर गांव (Jalalabad Village) पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) को सेवा ही संगठन (seva hi sangathan) के उद्देश्यों को लेकर गांवों में सेवा करने का कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया.


गांवों की समस्याओं को लेकर भी कर रहे चर्चा

जलालाबाद गांव (Jalalabad Village) पहुंचे भाजपा नेताओं ने ग्रामीणों को आयुर्वेदिक काढ़ा, अणु तेल, दवाइयां, मास्क और साबुन का वितरण किया. इस दौरान भाजपा नेता डॉक्टर नरेंद्र तेवतिया ने सेवा कार्यों में सम्मिलित गांव के युवाओं के साथ महानगर महामंत्री से विभिन्न विषयों पर आ रही कठिनाइयों पर को लेकर चर्चा भी की. जिस पर महामंत्री ने उनकी समस्याओं का निस्तारण करने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details