दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

अभद्र टिप्पणी मामले में बीजेपी नेता ललित शर्मा ने दी अलका लांबा के खिलाफ तहरीर

लोनी विधायक प्रतिनिधि और भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने कांग्रेस नेत्री अलका लांबा पर मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी गई है. भाजपा नेता का आरोप है कि अलका लांबा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर टिप्पणी की है.

By

Published : May 27, 2020, 9:01 PM IST

BJP leader Lalit Sharma complaint against Alka Lamba in Hateful and objectionable remarks
अलका लांबा के खिलाफ तहरीर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में बुधवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के प्रतिनिधि और भाजपा नेता ने लोनी बॉर्डर थाना पहुंचकर कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

इस विषय पर ललित शर्मा ने उपजिलाधिकारी और लोनी सीओ से भी भेंट कर विषय को उनके सामने रखा, जिसके बाद शिकायत को लोनी बॉर्डर थाने कार्रवाई के लिए प्रेषित कर दिया गया.


भद्दे कमेंट समाज में अस्वीकार्य

विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने तहरीर में लिखा है कि कांग्रेस नेता अलका लांबा द्वारा अपने ट्वीटर अकाउंट से 25 मई रात्रि 12ः07 बजे सामाजिक गरिमा को लांघते हुए अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक बेहद अपमानजनक ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर बैठे प्रधानमंत्री एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर अभद्र एवं आपत्तिजनक टिप्पणी की. जिसे उन्होंने ट्वीट में संलग्न किया है, जिसकी काॅपी में संलग्न कर रहा हूं. साथ ही वीडियो में प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री पर कई निजी भद्दे कमेंट किए है जो एक सभ्य समाज में अस्वीकार्य है.

भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने बताया कि जब कोरोना संकट काल में देश का युवा एवं नौजवान पीढ़ी अपना अधिकतर समय इंटरनेट पर बीता रहा है, जिससे उन पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. ऐसी स्थिति में ऐसे अशोभनीय टिप्पणी पर संज्ञान न लेने पर और सख्त कार्रवाई ने होने से एक सभ्य समाज को गलत संदेश जाएगा और देश के सम्मानित व्यक्तियों के खिलाफ असम्मान की भावना को बल मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details