दिल्ली

delhi

सबसे बड़ी जीतः साहिबाबाद विधानसभा से सुनील शर्मा दो लाख से अधिक वोटों से जीते

By

Published : Mar 10, 2022, 9:05 PM IST

उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी विधानसभा सीट साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है. भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने तकरीबन दो लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है. हालांकि अभी जीत की औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

सबसे बड़ी जीतः
सबसे बड़ी जीतः

नई दिल्ली/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी विधानसभा सीट साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है. भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने तकरीबन दो लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है. हालांकि अभी जीत की औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

ईटीवी भारत से बातचीत में भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा ने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी के विजन को घर-घर तक पहुंचाया है जिसका असर आज परिणाम में देखने को मिला है.

सबसे बड़ी जीतः

इसे भी पढ़ेंः भाजपा की जीत पर बोले पीएम मोदी- बीजेपी की नीयत और नीति पर जनता ने लगाई मुहर

सुनील शर्मा ने कहा कि जब चुनावी सभा के दौरान नारे लगाए जाते थे कि अबकी बार साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा दो लाख पार तो यकीन नहीं होता था लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत ने आज इस नारे को सच कर दिखाया है. सुनील शर्मा ने कहा कि सीएम योगी का बुलडोजर जिस तरह से पहले चलता था ठीक उसी तरह से आगे भी चलता रहेगा. अपराधी माफिया बख्शे नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि साहिबाबाद विधानसभा में अस्पताल और कॉलेज बनाने का काम पाइप लाइन में है जिसको अब पूरा किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप














ABOUT THE AUTHOR

...view details