दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: इसी हफ्ते में दूसरी चेन स्नैचिंग लाइव, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

गाजियाबाद में पिछले एक हफ्ते के अंदर दो जगह दिन दहाड़े चेन स्नैचिंग की घटनाएं हुई हैं. दोनों वारदातों में पुलिस के हाथ सुराग नहीं है. जिससे लॉकडाउन में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

By

Published : Jul 1, 2020, 12:38 PM IST

Bikers snatched gold chain from shopkeeper
बाइक सवार चेन छीन कर फरार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में लुटेरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. 26 जून का एक वीडियो सामने आया है. जो सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है. राजनगर फ्लाईओवर के पास दुकानदार से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए.

बाइक सवार चेन छीन कर फरार

मामले में अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है. सीसीटीवी में बदमाशों को चेन छीनते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पुलिस को भी दे दिया गया है. पुलिस अब वीडियो के आधार पर जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

वसुंधरा में भी हुई थी वारदात

2 दिन पहले ही वसुंधरा इलाके से भी बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर से सोने की चेन छीन ली थी. उस घटना में भी बदमाश बाइक पर सवार होकर ही आए थे. दोनों वारदातों में पुलिस के हाथ सुराग नहीं है.

जिससे लॉकडाउन में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. दिनदहाड़े बेखौफ बदमाश बाइक पर तेज रफ्तार में आते हैं, और वारदात अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. लेकिन सीसीटीवी हाथ में होने के बावजूद पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाती है.

माना जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों का ये एक ही गैंग है. जो अलग-अलग जगहों पर वारदात अंजाम दे रहा है. इस गैंग तक पहुंचना पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. क्योंकि इस गैंग को नहीं पकड़ा गया, तो इसी तरह से गाजियाबाद के लोग चेन स्नैचर्स के आतंक का शिकार होते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details