दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: मामूली सी गाड़ी टच होने पर बाइक सवार ने की मारपीट, कार का शीशा भी तोड़ा

गाजियाबाद के कविनगर इलाके से रोड रेज का नया मामला सामने आया है. जहां पर रोड पर गाड़ी टच होने के बाद में बाइक सवार युवकों ने गाड़ी सवार से ट्रैफिक पुलिस के सामने ही मारपीट की. यही नहीं उन युवकों ने गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया.

By

Published : Aug 18, 2020, 9:29 PM IST

Bike riders beat up car riders in front of Ghaziabad Traffic Police
गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस मारपीट रोड रेज कविनगर गाजियाबाद पुलिस हापुड़ चुंगी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एनसीआर में मामूली बात पर लोग एक दूसरे से मारपीट पर आमादा हो जाते हैं. ताजा मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके से सामने आया है. जहां पर रोड पर गाड़ी टच होने के बाद में बाइक सवार युवकों ने गाड़ी सवार से मारपीट की. यही नहीं उन युवकों ने गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया.

ट्रैफिक पुलिस के सामने किया हंगामा
ट्रैफिक पुलिस के सामने किया हंगामा

ये मामला कविनगर इलाके में हापुड़ चुंगी के पास का है. जहां पर बाइक पर सवार होकर दो लड़के जा रहे थे. इसी दौरान रेड लाइट पर पीछे से आ रही गाड़ी, बाइक से हल्की सी टच हो गई. इसके बाद बाइक सवार युवक रोड पर उतरे और कार सवार के साथ मारपीट करने लगे.

मारपीट के दौरान तोड़ा कार का शीशा

लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. वीडियो में साफ तौर पर हाथापाई देखी जा सकती है. इस दौरान गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया गया. मौके पर ट्रैफिक पुलिस की मौजूदगी के बावजूद हंगामा चलता रहा. इस वजह से रोड पर लंबा जाम भी लग गया.


युवाओं में भारी धैर्य की कमी

एनसीआर से आए दिन जिस तरह से रोड रेज के नए मामले सामने आ रहे हैं, उससे एक बात साफ तौर पर कही जा सकती है कि लोगों (खासकर युवाओं) में धैर्य की काफी कमी है. मामूली सी बात पर इस तरह का गुस्सा जाहिर हो जाता है कि लोग एक-दूसरे की जान लेने पर भी उतारू हो जाते हैं.

गुस्सा करने से सभी का नुकसान होता है. इसलिए इससे बचना चाहिए. पहले भी कई बार रोड पर मामूली विवाद के बाद गोलियां तक चलने की वारदातें भी एनसीआर से ही सामने आ चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details