दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार किसान की माैत, ग्रामीणों ने ट्रक में लगायी आग

गाजियाबाद के मुरादनगर में एक ट्रक ने बाइक सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी. मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. ट्रक में मिट्टी ले जाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि मृतक एक किसान थे.

By

Published : Nov 21, 2021, 3:03 PM IST

ट्रक में लगायी आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद मुरादनगर थाना क्षेत्र के थुरापुर गांव के सामने ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग किसान जयपाल सिंह की माैत (Farmer dies after being hit by truck) हाे गयी. उनकी उम्र करीब 75 वर्ष बतायी जा रही है. वह बाइक से अपने गांव जा रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी (Truck hit the bike). बुजुर्ग बाइक समेत रोड किनारे जा गिरे.

उनके सिर पर चोट आई, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई है. आसपास से गुजर रहे लोगों ने ग्रामीणाें को घटना की सूचना दी. मामले की जानकारी हाेते ही करीब 40 से 50 लोग गांव से माैके पर पहुंचे और हंगामा शुरू करने लगे. देखते-देखते लाेगाें ने ट्रक को आग के हवाले कर (People set truck on fire) दिया. सड़क भी जाम कर दिया.

गाजियाबाद में ट्रक में आग लगायी.

इसे भी पढ़ेंःतेंदुए ने घर में घुसकर युवक पर किया अटैक, वन विभाग के कर्मी तेंदुए की आवाज सुनकर भागे


मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. गांव वासियों को समझाया बुझाया. ट्रक के ड्राइवर का अभी तक कुछ पता नहीं है. बताया जा रहा है कि वह मौके से फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं ट्रक में आग लगाने वाले उपद्रवियाें काे भी पुलिस चिह्नित करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details