दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: एप्लीकेशन बैन करने के बजाय चीन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करनी चाहिए- AAP

आम आदमी पार्टी के नेता केंद्रीय सरकार से सवाल कर रहे है कि हमारे 20 शहीद सैनिकों की शहादत का बदला 59 चीनी एप्लीकेशन को बैन करने से पूरा हो जाएगा या फिर सरकार देश में चल रही बड़ी-बड़ी चीनी कंपनियों और कॉन्ट्रैक्ट को भी बैन करेगी.

By

Published : Jul 2, 2020, 3:27 PM IST

big action should be taken against China Ghaziabad AAP
AAP नेताओं ने चीनी एप बैन करने पर सरकार से किया से सवाल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जहां एक तरफ भारत सरकार द्वारा चीन के 59 एप्लीकेशन बैन करने के बाद देशवासी सरकार का समर्थन और इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के नेता केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं कि क्या हमारे 20 शहीद सैनिकों की शहादत के बदले चीन के 59 एप्लीकेशन बैन करने से पूरा हो जाएगा.

AAP नेताओं ने चीनी एप बैन करने पर सरकार से किया से सवाल

बैन करने से क्या पूरा होगा बदला


आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता सीएम चौहान का कहना है कि एक तो पहले से ही हमारा देश कोरोना महामारी से परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर चाइना बॉर्डर पर हमारे सैनिकों को नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसे में सरकार के जरिए चाइना के 59 एप्लीकेशन बैन करने से क्या हमारे 20 जवानों के शहादत का बदला पूरा हो जाएगा? बदला लेने के लिए हमें कड़े कदम उठाने की जरूरत है.


चीन पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत


सीएम चौहान का कहना है कि देश की जनता सरकार के इस फैसले के साथ है. ऐसे में 59 एप्लीकेशन बैन करने के बजाय चीन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, क्योंकि हमारे 20 शहीद जवानों की जान की कीमत इतनी कम नहीं आंकी जानी चाहिए. हमें चीन को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. खाली एप्लीकेशन बैन करने से काम नहीं चलेगा.


चीन की कंपनियां भी की जाएंगी बैन


आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकारिणी सदस्य मुजीब सैफी का कहना है कि भारत सरकार ने जो 59 एप बैन करने का फैसला लिया है, वह भारत सरकार से पूछना चाहते हैं कि चीन की जो बड़ी-बड़ी कंपनियां और कॉन्ट्रैक्ट हमारे देश में चल रहे हैं, क्या सरकार इन बड़ी-बड़ी कंपनी और कॉन्ट्रैक्ट पर भी बैन लगाएगी.




ABOUT THE AUTHOR

...view details