दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर को हिरासत में लिया गया

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बीते दिनों एक धार्मिक स्थल के गेट को लेकर विवाद हो गया था. जहां पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की टीम पहुंची थी और गेट के पास का अतिक्रमण हटा दिया था.

By

Published : Jun 21, 2019, 3:12 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 9:16 PM IST

हिरासत में लिए गए भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर को हिरासत में लिया गया है. मौके पर भारी पुलित बल तैनात किया गया है.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बीते दिनों एक धार्मिक स्थल के गेट को लेकर विवाद हो गया था. जहां पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की टीम पहुंची थी और गेट के पास का अतिक्रमण हटा दिया था. इसके बाद अगले ही दिन कुछ स्थानीय दल वहां पहुंचे, जिन्होंने जमकर हंगामा किया और माहौल संवेदनशील हो गया.

हिरासत में लिए गए भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर

चंद्रशेखर के जाने से बिगड़ सकते हैं हालात
पुलिस ने पूरे माहौल को संभाल लिया था और स्थिति सामान्य कर दी. इस बीच भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर शुक्रवार को उसी जगह पर जाने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने रास्ते में ही उन्हें हिरासत में ले लिया. साथ ही भारी पुलिस बल भी लगा दिया गया.

हिरासत में लिए गए भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर

पुलिस का किया विरोध
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि माहौल सामान्य हो चुका है और ऐसे में किसी भी नेता का वहां जाना ठीक नहीं होगा. इससे हालात बिगड़ सकते हैं लेकिन चंद्रशेखर को इस बात की फिक्र नहीं थी. चंद्रशेखर के समर्थकों ने पुलिस का जमकर विरोध किया.

पुलिस को मिल गई थी सूचना
पुलिस अधिकारियों को सूचना मिल गई थी कि भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर वहां जाना चाहते हैं. एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि स्थिति पूरी तरह से सामान्य है और किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वाले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Last Updated : Jun 21, 2019, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details