दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

11 जुलाई को होगा गाजियाबाद बार एसोसिएशन का चुनाव

गाजियाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव के संबंध में सचिव विश्वास त्यागी ने बताया कि चुनाव पूरी तरह निष्पक्ष रहकर कराया जाएगा. एल्डर कमेटी चुनाव मैदान में उतरने वाले प्रत्येक उम्मीदवार पर कड़ी नजर रखेगी.

By

Published : Jun 22, 2019, 2:24 AM IST

Updated : Jun 22, 2019, 12:02 PM IST

गाजियाबाद बार एसोसिएशन

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 11 जुलाई को बार एसोसिएशन का चुनाव होगा. इस संबंध में बार एसोसिएशन के सचिव विश्वाश त्यागी ने बताया कि एल्डर कमेटी के चेयरमैन रविदत्त त्यागी के निर्देशन में चुनाव संपन्न होगा.

पत्र

मतदाता सूची का आधार, उसके प्रकाशन की तारीख और चुनाव का विस्तृत कार्यक्रम एल्डर कमेटी के निर्देशानुसार शीघ्र घोषित किया जाएगा.

गाजियाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव के संबंध में सचिव विश्वास त्यागी ने बताया कि बार एसोसिएशन का कार्यकाल 8 मई को समाप्त हो गया है. लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण वर्ष 2019- 20 के चुनाव में थोड़ा विलंब हुआ है. कुछ दिनों में एल्डर कमेटी द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी. सचिव ने बताया कि चुनाव पूरी तरह निष्पक्ष रहकर कराया जाएगा. एल्डर कमेटी चुनाव मैदान में उतरने वाले प्रत्येक उम्मीदवार पर कड़ी नजर रखेगी.

रणनीति तैयार करने में जुटे उम्मीदवार
गाजियाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव की तारीख की घोषणा होते ही उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी दावेदारी पेश करनी शुरू कर दी है. अध्यक्ष पद के लिए मुकेश त्यागी और सुनील दत्त त्यागी ने अपनी दावेदारी पेश की है. तो वही सचिव पद के लिए मनमोहन शर्मा, विजय गौड़ तथा ओमेश्वर त्यागी के बीच मुकाबला होगा.

Last Updated : Jun 22, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details