दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 17, 2020, 2:07 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: एसएसपी ऑफिस के बाहर 'आजादी' लिखे जाने से मचा हड़कंप

इस मामले से पहले डीएम ऑफिस के बाहर की दीवार पर आजादी लिख दिया गया था. जिसकी जांच एडीएम को दी गई थी. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Azadi word written outside SSP office and other places Ghaziabad CAA protest
गाजियाबाद में कई जगहों पर लिखा गया आजादी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध का असामाजिक तत्व गलत फायदा उठा रहे हैं. गाजियाबाद में एसएसपी ऑफिस की दीवार और राजनगर इलाके में कई जगहों पर आजादी शब्द लिख दिया गया.

गाजियाबाद में कई जगहों पर लिखा गया आजादी

किसी असामाजिक तत्व ने रात के वक्त ये काम किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आनन-फानन में दीवारों से आजादी शब्द मिटवा दिया गया है.

बैरिकेड पर भी लिखा आजादी

राजनगर इलाके में पुलिस के बैरिकेड पर भी आजादी शब्द लिख दिया गया. इसके अलावा कोर्ट के बाहर एक एडवोकेट के कार्यालय के बोर्ड पर भी आजादी लिख दिया गया.

इससे पहले डीएम ऑफिस के बाहर की दीवार पर आजादी लिख दिया गया था. जिसकी जांच एडीएम को दी गई थी. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की जांच चल ही रही है और इसी बीच एसएसपी ऑफिस और बैरिकेड पर आजादी लिखे जाने से पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए हैं.

'सरकारी दफ्तर पर असामाजिक हरकत'

कानून के जानकार बताते हैं कि सरकारी दफ्तरों पर इस तरह की हरकत असामाजिक है और यह किसी असामाजिक तत्व का ही काम हो सकता है. पुलिस अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details