दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके ने तेज रफ्तार गाड़ी में चलते हुए ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद ऑटो पलट गया. ऑटो में सवार सवारियों में से एक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी को महिला चला रही थी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Oct 6, 2020, 4:12 PM IST

Auto collides with high speed car in ghaziabad
तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके ने तेज रफ्तार गाड़ी में चलते हुए ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद ऑटो पलट गया. ऑटो में सवार सवारियों में से एक की मौत हो गई. मृतक का नाम रिंकू था जो शालीमार गार्डन इलाके का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि गाड़ी को महिला चला रही थी. महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गाड़ी में आरोपी महिला के साथ उसका पति भी मौजूद था. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते हादसा हुआ. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि पति अपनी पत्नी को गाड़ी ड्राइव करना सिखा रहा था और पत्नी गाड़ी नियंत्रित नहीं कर पाई जिस कारण यह हादसा हुआ. बता दें कि ऑटो में बैठे बाकी चारों लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं.

तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो को मारी टक्कर

काफी व्यस्त रहता है मोहन नगर

पता चला है कि वक्त पर ब्रेक नहीं लगने के चलते ऑटो में टक्कर लगी. अगर ऑटो में टक्कर लगकर गाड़ी नहीं रूकती तो हादसा बड़ा हो सकता था. मोहन नगर इलाका काफी व्यस्त रहता है जिसके चलते यहां पर इन लोगों की भीड़ भी काफी रहती है. कई लोग गाड़ी की चपेट में आ सकते थे. गाड़ी भी काफी बुरी तरह से डैमेज हो गई है.


मौके पर पहुंची पुलिस


जैसे ही टक्कर हुई वैसे ही भीड़ के लोग गाड़ी की तरफ भागे और ऑटो को सीधा किया. इसके बाद पुलिस आ गई और पुलिस ने सभी को बाहर निकाला. लोगों की भीड़ की वजह से ही महिला को भी पकड़ा जा सका. शुरू में लोगों को पता नहीं था कि महिला गाड़ी चला रही है. पर जैसे ही महिला ड्राइवर को लोगों ने देखा वैसे ही लोग कुछ हद तक शांत हो गए. आमतौर पर इस तरह के एक्सीडेंट के बाद गाड़ी चला रहे व्यक्ति के साथ लोग मारपीट भी कर देते हैं. राहत इस बात की रही कि ऐसा यहां कुछ नहीं हुआ. क्योंकि पुलिस वक्त रहते मौके पर पहुंच गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details