दिल्ली

delhi

बीच बाजार अगवा करके गैंगरेप की कोशिश, छत से कूदकर पीड़िता ने बचाई जान, चारों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2022, 8:11 PM IST

ग़ाज़ियाबाद में बीच बाजार से महिला का अपहरण करके उसके गैंगरेप की कोशिश करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने प्लानिंग करके महिला को अगवा किया और फिर उसे एक मकान में कैद कर दिया था. महिला किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपनी इज्जत बचाने के लिए छत से कूद गई.

Attempted gang rape by kidnapping victim saved her life by jumping from the roof
Attempted gang rape by kidnapping victim saved her life by jumping from the roof

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद में बीच बाजार से महिला का अपहरण करके उसके गैंगरेप की कोशिश करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने प्लानिंग करके महिला को अगवा किया और फिर उसे एक मकान में कैद कर दिया था. महिला किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपनी इज्जत बचाने के लिए छत से कूद गई. शनिवार को पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी.




पुलिस को आपबीती बताते हुए महिला ने कहा कि वह खोड़ा कॉलोनी के एक बाजार में सामान खरीदने के लिए गई थी. दो बाइक सवार बदमाशों ने उसके मुंह पर कपड़ा डाल दिया. और उसे अगवा करके अपने साथ एक मकान में ले गए. जहां दो बदमाश पहले से ही मौजूद थे. चारों ने महिला के साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी. इसके बाद महिला ने हिम्मत दिखाई और किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर बिल्डिंग की छत की तरफ भागी. बदमाशों ने महिला का पीछा किया तोवह छत से कूद गई.

बीच बाजार अगवा करके गैंगरेप की कोशिश, छत से कूदकर पीड़िता ने बचाई जान, चारों आरोपी गिरफ्तार

छत से कूदी महिला ने शोर मचाया. जिससे मौक़े पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने लहूलुहान हालत में महिला को थाने पहुंचाया. पीड़ित ने बदमाशों का हुलिया और उस जगह के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस ने फौरन कार्रवाई शुरू की.

ये भी पढ़ें: MCD चुनाव टालने पर भड़के केजरीवाल, केंद्र के सामने झुका चुनाव आयोग

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम रिंकू, संदीप, शैलेंद्र और जोगेंद्र बताए जा रहे हैं. सभी आरोपी खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले हैं. चारों ने योजनाबद्ध तरीके से महिला को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप की योजना बनाई थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details