दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नीतीश कटारा हत्याकांड: मुख्य गवाह की पत्नी पर जानलेवा हमला, डीपी यादव पर आरोप

नीतीश कटारा हत्याकांड के मुख्य गवाह अजय कटारा की पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है. अजय कटारा का कहना है कि डीपी यादव ने उन पर हमला करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

attack on wife of ajay katara witness Nitish Katara murder case in ghaziabad
गाजियाबाद : नीतीश कटारा हत्याकांड के मुख्य गवाह की पत्नी पर जानलेवा हमला

By

Published : Nov 17, 2020, 1:34 PM IST

Updated : Nov 17, 2020, 3:16 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद : देश के चर्चित नीतीश कटारा हत्याकांड के गवाह अजय कटारा की पत्नी मधु कटारा पर जानलेवा हमला हुआ है. मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि कार सवार बदमाशों ने अजय कटारा की पत्नी के साथ मारपीट की और उन्हें लहूलुहान कर दिया.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि वारदात दिवाली की रात की बताई जा रही है, लेकिन अजय कटारा ने आज मामले की शिकायत साहिबाबाद थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. अजय कटारा का कहना है कि डीपी यादव ने उन पर हमला करवाया है.


पहले भी लगा चुके हैं कई आरोप

अजय कटारा साहिबाबाद में ही रहते हैं और पहले भी उन पर हमले हो चुके हैं. पहले भी वह डीपी यादव पर कई आरोप लगा चुके हैं. कई एफआईआर अलग-अलग थानों में दर्ज कराई जाती रही है. नीतीश कटारा हत्याकांड काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. यही वजह है कि अजय कटारा को पूर्व में सुरक्षा भी प्रदान की गई थी. अजय कटारा का कहना है कि वारदात के समय वह घर पर नहीं थे.


पुलिस ने पूछा यह सवाल

पुलिस ने अजय कटारा से पहले यह पूछा कि उन्होंने 3 दिन बाद शिकायत दर्ज क्यों कराई है. जिसपर उनका उनका कहना था कि वह अपनी पत्नी को प्राथमिक उपचार दिलवा रहे थे. उनकी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी. पत्नी के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मामले में आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

Last Updated : Nov 17, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details