दिल्ली

delhi

गाज़ियाबाद में DM-SSP ने पुलिस बल के साथ किया पैदल मार्च

By

Published : Nov 15, 2019, 11:25 PM IST

गाज़ियाबाद DM अजय शंकर पांडेय, SSP सुधीर कुमार सिंह सहित तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने नवयुग मार्किट से चौपला बाजार होते हुए कोतवाली तक पैदल मार्च निकाला.

After ayodhya verdict dm and ssp did foot march in ghaziabad

नई दिल्ली/गाज़ियाबाद: अयोध्या फैसले के बाद भी गाजियाबाद में सुरक्षा व्यवस्था पर कड़ी नजर रखी जा रही है. सुरक्षा और सोशल मीडिया पर प्रशासन की कड़ी नजर बनी हुई है. इसी के मद्देनजर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ भीड़भाड़ वाले बाजार में पैदल मार्च निकाला.

डीएम-एसएसपी ने पैदल मार्च निकाला

सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए निकाला पैदल मार्च

गाज़ियाबाद में अयोध्या फैसले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए 'सेक्टर स्कीम' लागू की गई थी. वहीं शुक्रवार को इस स्कीम का अंतिम दिन था. ऐसे में गाज़ियाबाद DM अजय शंकर पांडेय, SSP सुधीर कुमार सिंह सहित तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने नवयुग मार्किट से चौपला बाजार होते हुए कोतवाली तक पैदल मार्च निकाला.

शांति-व्यवस्था का बना रहा माहौल

इस बारे में बात करते हुए DM अजय शंकर पांडेय ने कहा कि अयोध्या पर फैसले के बाद जनपद में शांति-व्यवस्था बनी रही. साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक यहां किसी तरह की कोई भी अप्रिय घटना नही हुई है. अब भी लोगों को उनकी सुरक्षा का भरोसा दिलाने के लिए पैदल मार्च निकाला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details