दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

एडीजी मेरठ जोन ने इंदिरापुरम थाने का किया औचक निरीक्षण

मेरठ जोन के एडीजी ने इंदिरापुरम थाने का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान दो दिन पहले इंदिरापुरम में हुई एटीएम मशीन से लाखों की चोरी के मामले को लेकर एडीजी नाराज दिखे.

By

Published : Sep 4, 2020, 9:39 AM IST

adg meerut zone conducted surprise inspection
एडीजी ने किया इंदिरापुरम थाने का औचक निरीक्षण

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने का औचक निरीक्षण किया. इंदिरापुरम में 2 दिन पहले हुई एटीएम मशीन से लाखों की चोरी के मामले में एडीजी काफी नाराज दिखाई दिए.

एडीजी ने किया इंदिरापुरम थाने का औचक निरीक्षण
अचानक एडीजी राजीव सब्बरवाल के इंदिरापुरम थाने में पहुंच जाने के बाद हड़कंप मच गया. उन्होंने थाने में लंबित मामलों की समीक्षा की. साथ ही पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश भी दिए. साफ-सफाई का ख्याल रखने को लेकर भी पुलिसकर्मियों को हिदायत दी गई. वहीं गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा में 2 दिन पहले एक्सिस बैंक के एटीएम से चोरी हो गई थी.


चोरों ने यहां गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर चोरी की थी. कहा जा रहा था कि एटीएम मशीन में लाखों रुपए थे. हालांकि बैंक की तरफ से चोरी हुई एक्चुअल अमाउंट नहीं बताई गई है. इस चोरी के बाद सवाल उठ रहा है कि रोड पर हमेशा तत्पर रहने का दावा करने वाली पुलिस को चोरो की भनक क्यों नहीं लगी?


जबकि चोरों ने एटीएम बूथ के आगे टेंट लगाकर वारदात को अंजाम दिया था. यही वजह है कि थाने में पहुंचे एडीजी राजीव सब्बरवाल काफी नाराज दिखे. हैरानी की बात ये है कि अब तक पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details