दिल्ली

delhi

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा, 2 लोग वैन में जिंदा जले

By

Published : May 25, 2022, 8:16 PM IST

Updated : May 25, 2022, 8:23 PM IST

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. तेज रफ्तार वैन के अचानक पलटने से उसमें आग लग गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति जिंदा जल गए. पढ़ें पूरी खबर....

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा

गाजियाबाद:दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. तेज रफ्तार वैन के अचानक पलटने से उसमें आग लग गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति जिंदा जल गए. मरने वालों में एक महिला और एक युवक बताए जा रहे हैं. हादसा उस समय हुआ जब वैन पर सवार कुछ व्यक्ति मेरठ से दिल्ली की तरफ लौट रहे थे. हादसे में 2 लोगों के घायल होने की भी खबर है.

पुलिस के मुताबिक गाड़ी तेज रफ्तार में थी. माना जा रहा है कि गाड़ी में एलपीजी सीएनजी किट लगी हुई थी. जिसकी वजह से पटलने के साथ ही आग लग गई. हालांकि यह भी जांच का विषय है. घटना मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुई है. पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पाया.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा

एएसपी आकाश पटेल ने बताया कि हादसा एक वैन में हुआ है. वैन में 6 लोग सवार थे. दो की मृत्यु हो गई. कुल 4 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. जिनमें से तीन को गंभीर चोटें आई हैं और एक बिल्कुल ठीक है. यह सभी लोग हरिद्वार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घायलों से बात करके आगे की जानकारी जुटाई जा रही है.

उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस वे पर लगे हुए कैमरों की जांच भी करवाई जा रही है. जिससे पता चल पाएगा कि हादसा किस वजह से हुआ. शुरुआती तौर पर यह पता चला है कि एक वाहन को बचाने के लिए तेज रफ्तार में गाड़ी मोड़ी गई थी. जिसके चलते वैन पलट गई और उसमें आग लग गई. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : May 25, 2022, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details