दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

विक्रम त्यागी केस में कार्रवाई नहीं हुई तो AAP करेगी आंदोलन: संजय सिंह

सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह सामान्य मुद्दा नहीं है. आज विक्रम त्यागी का पूरा परिवार बदहवासी के आलम में है. सब लोग परेशान हैं. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस विक्रम त्यागी को नहीं खोज पाई है तो यह पुलिस की अक्षमता है.

By

Published : Jul 10, 2020, 9:40 PM IST

Vikram Tyagi case kidnapping case
विक्रम त्यागी केस में कार्रवाई नहीं हुई तो AAP करेगी आंदोलन: संजय सिंह

नई दिल्ली: गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन से कारोबारी विक्रम त्यागी पिछले दो हफ्तों से लापता हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. विक्रम त्यागी की गाड़ी करीब 12 दिन पहले मुजफ्फरनगर में लावारिस हालत में मिली थी. पुलिस ने दावा किया था कि जल्द विक्रम को तलाश कर लिया जाएगा.

सुनें क्या बोले सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह शुक्रवार को विक्रम त्यागी के घर पहुंचे. यहां उन्होंने विक्रम त्यागी के परिवार से बातचीत की. परिवार ने संजय सिंह को पूरा घटनाक्रम बताया कि किस तरीके से विक्रम लापता हुए और विक्रम की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई, लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है.

पुलिस की अक्षमता

इस बीच पूरे मामले को लेकर संजय सिंह ने कहा कि यह पुलिस की लापरवाही और उदासीनता का मामला है. 26 जून को विक्रम त्यागी गायब हुए. उनकी गाड़ी मिल जाती है. गाड़ी के अंदर खून के निशान मिलते हैं. पुलिस वाले इस बात की पुष्टि करते हैं कि उन्होंने उस गाड़ी का पीछा किया है, लेकिन अपराधी आज तक पकड़े नहीं गए. अब तक अगर पुलिस विक्रम त्यागी को नहीं खोज पाई है तो यह पुलिस की अक्षमता है.

विक्रम त्यागी के घर पहुंचे AAP सांसद

AAP करेगी व्यापक आंदोलन

सांसद संजय सिंह ने कहा यह सामान्य मुद्दा नहीं है. आज विक्रम त्यागी का पूरा परिवार बदहवासी के आलम में है. सब लोग परेशान हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो दिन का लॉकडाउन है, अगर इस बीच पुलिस विक्रम त्यागी का पता नहीं लगा पाती है और इस दिशा में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो लॉकडाउन के बाद आम आदमी पार्टी इस मामले को लेकर व्यापक आंदोलन छेड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details