दिल्ली

delhi

योगी सरकार में हुआ कोरोना किट घोटाला, CBI करे जांच: AAP

By

Published : Sep 14, 2020, 6:00 PM IST

आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष और मेरठ-हापुड़ की प्रभारी डॉ. छवि यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस और चिकित्सा के लिए चिकित्सा उपकरण की खरीददारी में हो रहे घोटाले और भ्रष्टाचार पर आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल महोदय को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा है.

aap protest against yogi government on corona kit scam
कोरोना किट घोटाला

नई दिल्ली/गाजियाबाद: आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर आज जिला मुख्यालय पर पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. छवि यादव के नेतृत्व में योगी सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया गया. इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

AAP का प्रदर्शन

CBI जांच की मांग

आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष और मेरठ-हापुड़ की प्रभारी डॉ छवि यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस और चिकित्सा के लिए चिकित्सा उपकरण की खरीददारी में हो रहे कोरोना किट घोटाले और भ्रष्टाचार पर आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल महोदय को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा है. छवि यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी की मांग है कि कोरोना महामारी के दौरान हुए घोटाले की जांच सीबीआई के माध्यम से हो या सरकार द्वारा गठित एसआईटी जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की अध्यक्षता में की जाए.

डॉ छवि यादव

'जनता के साथ विश्वासघात'

डॉ. छवि यादव ने कहा कि यह एक बड़ा घोटाला है. कोरोना वायरस से लोगों की जान जा रही है. ऐसे में इस तरह के चिकित्सीय उपकरणों की खरीद में हुआ भ्रष्टाचार जनता के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात है. भाजपा सरकार कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ सत्ता में आई थी लेकिन आज उनके अपने विधायक भी प्रदेश सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.


प्रदर्शन के दौरान साहिबाबाद विधानसभा के तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे. जिनमें विभा सिंह, गुलरेज खान, रणवीर यादव, पीके जैन, सुरेंद्र जैन, अजीत शर्मा, मुकेश यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details