दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 27, 2021, 11:09 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबादः फंदे से लटकी मिली नाबालिग लड़के की लाश, भीड़ ने पुलिस की बाइक तोड़ी

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में नाबालिग लड़के की लाश एक मकान में संदिग्ध हालत में लटकी हुई मिली, जिसके बाद मृतक के परिजनों और लोगों ने जमकर हंगामा किया. यही नहीं, ये लोग मौके पर पहुंची पुलिस के साथ मारपीट पर आमादा हो गए. थोड़ी देर में भीड़ ने पुलिसकर्मियों से उनकी लेपर्ड बाइक छीनकर तोड़ दी.

a dead body found in ghaziabad
फंदे से लटकी मिली नाबालिग लड़के की लाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद: खोड़ा इलाके में नाबालिग लड़के की लाश एक मकान में संदिग्ध हालत में लटकी हुई मिली, जिसके बाद मृतक के परिजनों और लोगों ने जमकर हंगामा किया. यही नहीं, ये लोग मौके पर पहुंची पुलिस के साथ मारपीट पर आमादा हो गए. थोड़ी देर में भीड़ ने पुलिसकर्मियों से उनकी लेपर्ड बाइक छीन ली और उसमें जमकर तोड़फोड़ की.

फंदे से लटकी मिली नाबालिग लड़के की लाश

इसके बाद मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने हालात को काबू किया. बता दें कि लड़कों के दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के मामले में पुलिस कुछ लड़कों की तलाश कर रही थी. जिनमें मृतक लड़का भी शामिल था. लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया और उसकी लाश खोड़ा के एक मकान में लटकी हुई मिली. शुरुआती दौर में इसे सुसाइड का मामला माना जा रहा है. जबकि मृतक के परिवार वाले दूसरे पक्ष पर हत्या करके लाश को लटकाने का आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः-कालकाजी: बहन के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को चाकू मारा

लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मामले में सर्किल ऑफिसर अंशु जैन ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अग्रिम कार्रवाई जारी है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस की बाइक में तोड़फोड़ के मामले में अधिकारियों की तरफ से भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है. माना जा रहा है कि उस वीडियो के आधार पर भी पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details