दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 96 नए मामले आए सामने, डिस्चार्ज हुए 195 मरीज

By

Published : Oct 23, 2020, 10:38 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1171 पहुंच गया है, जबकि जिले में अब तक 17 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

96 new corona cases reported in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. शुक्रवार को यहां में 96 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1171 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 17,725 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

बीते 24 घंटे में नही हुई मौत

अब तक गाजियाबाद में 16,472 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. आज 195 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 82 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नही हुई है.

तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details