दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 94 नए मामले आए सामने, 61 संक्रमित हुए ठीक

By

Published : Aug 21, 2020, 9:31 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1136 पहुंच गया है. शुक्रवार को यहां 94 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए.

94 new corona cases reported in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना रिपोर्ट

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1136 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 7000 से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

गाजियाबाद में कोरोना के 94 नए मामले आए सामने

शुक्रवार को गाजियाबाद में 94 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हैरान है. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1136 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 7048 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 5846 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

61 मरीजों हुए डिस्चार्ज

आज 61 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 67 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नही हुई है. वहीं रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details