दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 26, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Feb 26, 2021, 5:18 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद : भोजपुर के जंगल में मिला 9 साल की बच्ची का शव, कल्याणपुरी से हुई थी अगवा

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से पैसों के लालच में अगवा की गई बच्ची का शव करीब 50 किलोमीटर दूर गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में जंगल से बरामद किया गया है. पुलिस ने शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे जांच जारी है.

जंगल में 9 साल की बच्ची की लाश मिली  9 year old girl girl kidnapped  Bhojpur forest in ghaziabad  kidnapped girl dead body in ghaziabad  girl dead body bhojpur forest  भोजपुर के जंगल में 9 साल की बच्ची शव  कल्याणपुरी से अगवा बच्ची  girl kidnapped from delhi
जंगल में मिला 9 साल की बच्ची शव

गाज़ियाबाद/नई दिल्ली :दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से अगवा की गई 9 साल की बच्ची का शव करीब 50 किलोमीटर दूर गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में जंगल से बरामद किया गया है. दिल्ली पुलिस पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद करने के लिए भोजपुर पहुंची जहां बच्ची का शव मिला.

ये भी पढ़ें :दिल्ली AIIMS के डॉक्टरों ने ब्लड डोनेट कर बचाई बिहार के समीर की जान

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की शुरुआती जानकारी में पता चला है कि पैसों के लालच में बच्ची का अपहरण किया गया था लेकिन परिवार की आर्थिक हालत खराब होने से वह फिरौती की रकम नहीं दे सके जिसके बाद बदमाशो ने बच्ची की हत्या कर शव जंगल में दफन कर दिया.

ये भी पढ़ें :शादी में हवाई फायरिंग करने वाली वायरल वीडियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार, जांच जारी

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें इस मामले की जानकारी दी गई थी जिसके बाद लाश निकलवाने में हमनेंं मदद की. वहीं मामले की आगे जांच दिल्ली पुलिस कर रही है.

Last Updated : Feb 26, 2021, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details