दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 88 नए मामले आए सामने, डिस्चार्ज हुए 89 मरीज

By

Published : Oct 26, 2020, 10:59 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को 88 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1141 पहुंच गया है.

88 new corona cases found in Ghaziabad
गाजियाबाद में 88 नए कोरोना मामले सामने आए

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जनपद गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1141 पहुंच गया है, जबकि जिले में अब तक 18 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.


सोमवार को गाजियाबाद में 88 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1141 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 18,034 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 16,811 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.


बीते 24 घंटे में नही हुई मौत

आज 89 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 82 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नही हुई है.


तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details