दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 73 नए मामले आए सामने, आज डिस्चार्ज हुए 51 मरीज

By

Published : Aug 17, 2020, 9:26 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1078 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 6600 से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

73 new cases corona cases reported in ghaziabad 51 patients discharged today
गाजियाबाद कोरोना वायरस

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1078 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 6600 से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

सोमवार को गाजियाबाद में 73 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग परेशान नजर आए. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1078 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 6634 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.



बीते 24 घंटे में नहीं हुई मौत

राहत की बात यह रही कि इस दौरान किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई. आज 51 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 67 लोगों की मौत हो चुकी है. बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है.

तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. अब तक गाजियाबाद में 5489 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details