दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में महिला से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 19, 2022, 10:05 AM IST

Updated : Oct 19, 2022, 1:36 PM IST

गाजियाबाद में एक महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. महिला को गैंगरेप के बाद राजनगर एक्सटेंशन के पास लहूलुहान हालत (in a bloody condition) में छोड़ दिया गया था. महिला के अनुसार उसके साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में नामजद दुष्कर्म के चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ गाजियाबाद :गाजियाबाद में एक 38 वर्षीय महिला से गैंगरेप करने के बाद उसे राजनगर एक्सटेंशन के पास घायल हालत में छोड़ दिया गया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी कर मामले की पूरी जानकारी मांगी है. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि महिला और एक आरोपी के बीच पहले से प्रॉपर्टी विवाद भी चल रहा है. नामजद 5 आरोपियों (5 people gang raped) में से चार को हिरासत में ले लिया गया है. महिला अस्पताल में भर्ती है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

ये भी पढ़ें :-पुलित्जर अवार्ड लेने विदेश जा रही सना इरशाद मट्टू को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, नहीं मिली विदेश जाने की अनुमति

पीड़िता लहूलुहान थी : मामला गाजियाबाद जिले के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके का है. बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 4 बजे के करीब एक महिला घायल अवस्था में मिली थी. वह लहूलुहान थी. उसके शरीर के कुछ हिस्सों से खून बह रहा था. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि महिला के निजी अंगों को रॉड से जख्मी किया गया था, जिसके बाद उसको जीटीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

गाजियाबाद में महिला से गैंगरेप मामले में सिटी एसपी ने ये कहा

पुलिस का यह कहना है : पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद तुरंत संज्ञान ले लिया गया था. महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे किडनैप किया गया और एक स्कॉर्पियो में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने 5 आरोपियों पर नामजद एफआईआर दर्ज की है. पुलिस के मुताबिक 18 तारीख को सूचना मिली थी कि आश्रम रोड के पास एक महिला पड़ी हुई है. पूछताछ में उसने बताया कि वह नंद नगरी दिल्ली की रहने वाली है. एक दिन पहले अपने भाई के यहां जन्मदिन मनाने के लिए आई थी. जब भाई ने वापस छोड़ा तो कुछ लोग उन्हें ले गए जो पूर्व परिचित हैं. महिला ने शुरू में बताया कि दो लोग थे. महिला ने बाद में बताया कि 5 लोग थे. भाई की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. एक व्यक्ति के साथ महिला का पहले से प्रॉपर्टी विवाद भी चल रहा है. इसमें औपचारिक कार्रवाई की जा रही है.

जीटीबीएच के मीडिया प्रवक्ता डॉ रजत झांब ने कहा 'पीड़ित 38 वर्षीय महिला है जो एमएलसी रिकॉर्ड के अनुसार दिल्ली के नंद नगरी की रहने वाली है। वह 18.10.22 को जीटीबी अस्पताल आई थी। वर्तमान में नब्ज स्थिर हैं, सिर दर्द के लिए मौखिक रूप से काम किया जा रहा है, और सभी रेफरल को हल किया जा रहा है। अभी तक कोई अंदरूनी चोट नहीं मिली है.'

ये भी पढ़ें :-गाजियाबाद महिला से रेप के आरोपी दारोगा को एसएसपी ने किया निलंबित, विभागीय जांच के भी आदेश

Last Updated : Oct 19, 2022, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details