दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: गोलीबारी से हड़कंप, गेंहू कटाई के विवाद में 3 घायल

By

Published : Apr 25, 2020, 8:31 PM IST

गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में खेत में गेहूं की कटाई के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान तीन लोग घायल हो गए. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

dispute over crop harvesting in Ghaziabad
गेंहू कटाई के विवाद में 3 घायल

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में लॉकडाउन के दौरान गोलीबारी हुई है. जिसमें एक युवक घायल हो गया. मामला निवाड़ी इलाके का है. जहां पर खेत में गेहूं की कटाई के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. आरोप है कि एक पक्ष ने गोलियां चलाई, जिसमें एक युवक घायल हो गया. जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से पत्थर फेंके गए और 2 लोग घायल हो गए.

गेंहू कटाई के विवाद में 3 घायल


तीनों घायल अस्पताल में भर्ती

झगड़े में घायल तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस दावा कर रही है कि मामले में जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. सवाल ये है कि लॉकडाउन में इतनी सुरक्षा के बीच कैसे कोई युवक खेत में हथियार लेकर पहुंच गया और गोलीबारी कर दी? तीनों घायलों की हालत ठीक बताई जा रही है.



गेहूं की कटाई का है विवाद


बताया जा रहा है कि पहले से दोनों पक्षों में विवाद चला रहा है. लेकिन गेहूं की कटाई के दौरान फिर से विवाद हो गया. जानकारी के मुताबिक पूरा विवाद पहले भी गेहूं की कटाई के दौरान ही शुरू हुआ था. दोनों पक्ष इलाके में अपना वर्चस्व जमाना चाहते हैं. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details