दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 222 नए मामले आए सामने, आज डिस्चार्ज हुए 245 मरीज

By

Published : Sep 11, 2020, 7:59 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इसी बीच पिछले 24 घंटे में 222 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में मरीजों का आंकड़ा 1642 पहुंच गया है.

222 new corona cases found in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1642 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 10 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

222 नए कोरोना केस गाजियाबाद में मिले

शुक्रवार को गाजियाबाद में 222 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1642 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 10212 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब-तक गाजियाबाद में 8504 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.


बीते 24 घंटे में नहीं व्यक्ति हुई मौत

आज 245 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 73 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना किसी की मौत नहीं हुई है.



तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details