दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: अवैध वसूली के आरोप में 2 पुलिसकर्मी निलंबित

एक ट्रांसपोर्टर ने मोदीनगर में हाईवे पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर ट्रकों से अवैध वसूली का आरोप लगाया. मामले की जांच की गई और उसके बाद गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दोनों को निलंबित कर दिया है.

By

Published : Jun 22, 2020, 8:02 AM IST

Updated : Jun 22, 2020, 8:40 AM IST

2 policemen suspended for illegal recovery in Ghaziabad
गाजियाबाद पुलिस पुलिस निलंबित अवैध वसूली मोदीनगर हाइवे ट्रांसपोर्टर एसएसपी कलानिधि नैथानी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मोदीनगर में हाईवे पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर ट्रकों से अवैध वसूली का आरोप लगा है. जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 2 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
आपको बता दें कि गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी को ट्रांसपोर्टर की तरफ से एक शिकायत दी गई थी. शिकायत में कहा गया था कि हाईवे पर तैनात हेड कांस्टेबल सियाराम, और कांस्टेबल सुधीर कुमार, वाहनों से वसूली करते हैं.
कार्रवाई के बाद गाजियाबाद पुलिस का मेसेज

इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने प्रारंभिक जांच कराई. इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया. दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ आगे की जांच एसपी देहात नीरज कुमार को सौंपी गई है.



पहले भी लगे हैं आरोप

पहले भी कई बार पुलिस पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं और ऐसी कार्रवाई भी होती रही है. लेकिन फिर भी कुछ पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. हालांकि गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने साफ कर दिया है कि भ्रष्टाचार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Last Updated : Jun 22, 2020, 8:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details