दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: अवंतिका लूटपाट मामले में 2 गिरफ्तार, बना रहे थे दूसरी लूट की योजना

By

Published : Oct 2, 2020, 6:53 PM IST

गाजियाबाद पुलिस भले ही अवंतिका इलाके में हुई लूटपाट के कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन अभी भी राजनगर एक्सटेंशन इलाके में ज्वेलरी शॉप पर गोली चलाने वाले बदमाशों का पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है. इंदिरापुरम इलाके में हुई ज्वेलरी शॉप के मामले में भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं.

2 arrested by ghaziabad police in robbery case in Avantika area
अवंतिका इलाके में हुई लूट मामले में 2 गिरफ्तार, घर में बंधक बना की थी लूट

नई दिल्ली/गाजियाबाद : अवंतिका इलाके में बीती 22 तारीख को कारोबारी के घर हुई लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले के कई आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस इन आरोपियों से लूट का पूरा माल बरामद कर पाने में अभी नाकाम है. हालांकि पुलिस का दावा है कि बाकी के बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

रेलवे लाइन के किनारे बना रहे थे लूट की योजना

बीती 22 तारीख को कवि नगर थाना क्षेत्र के अवंतिका इलाके में घर में घुस कर बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया था. इसके बाद परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों रुपये की ज्वेलरी और कैश लेकर बदमाश फरार हो गए थे.

पुलिस का दावा है कि वही बदमाश अवंतिका इलाके की रेलवे लाइन पर एक अन्य लूट की योजना बना रहे थे. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. देखना ये होगा कि कब तक पुलिस फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट का पूरा माल बरामद कर पाती है.

कई आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

पुलिस भले ही इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन अभी भी राजनगर एक्सटेंशन इलाके में ज्वेलरी शॉप पर गोली चलाने वाले बदमाशों का पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है. इंदिरापुरम इलाके में हुई ज्वेलरी शॉप के मामले में भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इन वारदातों का सुराग तलाशने के लिए अलग-अलग टीमें अपना काम कर रही हैं और जल्द सभी पेंडिंग मामलों में गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details