दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 6, 2020, 2:47 AM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना के 162 नए मामले आए सामने, 119 को अस्पताल से मिली छुट्टी

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1784 पहुंच गया है. जिले में अब तक 15 हजार से अधिक मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

162 new corona case in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1784 पहुंच गया है, जबकि जिले में अब तक 15 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

सोमवार को गाजियाबाद में 162 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1784 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 15,141 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 13,278 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

बीते 24 घंटे में नहीं हुई मौत

आज 119 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 79 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना किसी व्यक्ति की मौत नही हुई है.

तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details