दिल्ली

delhi

गाजियाबाद की सोसाइटी में 12 साल के किशोर ने छह साल के बच्चे के पीछे दौड़ाया पालतू कुत्ता, Video वायरल

By

Published : Sep 28, 2022, 5:59 PM IST

गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक थम नहीं रहा है. इंदिरापुरम के एक पॉश इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक 12 साल के लड़कों को एक कुत्ते के साथ देखा जा रहा है और उसने उस कुत्ते को एक छह साल के मासूम के पीछे दौड़ा (12 year old teenager left pet dog behind a child) दिया. मामले की शिकायत आरडब्लूए से की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबादःगाजियाबाद में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो हैरान कर देनेवाला है. 12 साल के एक लड़के ने छह साल के एक बच्चे के पीछे पालतू कुत्ता को कटवाने के लिए दौड़ा (12 year old teenager left pet dog behind a child) दिया. मासूम बच्चा डर कर इधर-उधर भागने लगा, तो उसके पीछे 12 साल वाला लड़का अपना पालतू कुत्ता लेकर दौड़ता रहा. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मामले की शिकायत आरडब्लूए को दी गई है.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एक पॉश सोसाइटी का है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का अपने साथ कुत्ते को लेकर आता है. कुत्ते को रस्सी से बांधा हुआ है. पहले से यहां एक बच्चा खड़ा रहता है. पास में गार्ड भी बैठे होते हैं. यह सबकुछ सोसायटी के गेट पर हो रहा है. जो लड़का कुत्ता लेकर आया था, उसकी उम्र 12 साल है और वह छह साल के बच्चे के पीछे कुत्ते को दौड़ा देता है. रस्सी में बंधा हुआ कुत्ता बच्चे के पीछे इस तरह दौड़ता है, लगता है कि वह बच्चे को किसी भी वक्त काट लेगा. बच्चा डर की वजह से इधर-उधर भागता है और गार्ड के पीछे छुपने की भी कोशिश करता है.

गाजियाबाद में छह साल के बच्चे के पीछे पालतू कुत्ता

12 साल के लड़के की मदद वहीं पर खड़ा हुआ एक दूसरा लड़का भी करता है. इस बीच कुत्ता बच्चे पर अटैक भी करने की कोशिश करता है. डर की वजह से बच्चा इतना सहम जाता है कि वह दूसरी तरफ भागता है. हालांकि, इस दौरान 12 साल का लड़का कुत्ते की रस्सी को दूसरे लड़के के हाथ में पकड़ा कर बच्चे के पीछे दौड़ता है. यह सब क्यों किया गया यह साफ नहीं है. क्या 12 साल वाले बच्चे ने मजाक में यह सब कुछ किया या फिर जानबूझकर किया. लेकिन इतना साफ है कि छह साल का मासूम कुत्ते से काफी डर गया था और वह काफी सहम गया था.

ये भी पढ़ेंः गाजियाबादः आपके पास है पालतू कुत्ता तो आज ही करें ये काम, वरना लग सकता है पांच हजार रुपए का झटका

छह साल के मासूम ने अपने माता-पिता को जाकर पूरी बात बताई और सोसायटी के गेट का सीसीटीवी सामने आया. सीसीटीवी इलाके के आरडबल्यूए को दे दिया गया है और मामले की शिकायत की गई है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत पुलिस के पास आती है तो उस पर जांच की जाएगी. वहीं, मामले में संबंधित सोसाइटी के आरडब्ल्यूए की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है जिसके पास यह पूरी शिकायत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details