दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना के 116 नए मामले आए सामने, आज 152 मरीज हुए डिस्चार्ज

उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1105 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 7200 से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

By

Published : Aug 23, 2020, 8:40 PM IST

Ghaziabad
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में रविवार को 116 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. ज़िले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1105 है. रिपोर्ट के अनुसार ज़िले में अब तक कोरोना के 7241 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 6069 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

बीते 24 घंटे में नही हुई मौत

आज 152 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोनावायरस से 67 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नही हुई है.


तेज़ी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज़

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से ज़िले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details