दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद के सींकरी गांव में महिला का शव मिलने से सनसनी

फरीदाबाद के सींकरी गांव के सरकारी स्कूल के सामने एक 35 साल की युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. शव के पास से पुलिस ने एसीड की बोतल भी बरामद की है.

By

Published : Nov 23, 2019, 2:58 PM IST

महिला का शव मिलने से सनसनी

नई दिल्ली/फरीदाबाद:जिले के सीकरी गांव में सरकारी स्कूल के सामने एक युवती का शव मिलने से आस-पास रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके पर से एक एसीड की बोतल को भी बरामद किया है.

महिला का शव मिलने से सनसनी

नहीं हो सका शव की शिनाख्त
पुलिस ने बताया कि महिला को देखने से उसकी उम्र करीब 35 साल के आसपास है. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने शव के शिनाख्त के लिए आस-पास के गांव के लोगों को दिखाई. लेकिन शव का शिनाख्त नहीं हो पाया. जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को शिनाख्त के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया. पुलिस ने बताया कि महीला के शव को प्रथम दृष्टया देखने पर मालुम पड़ता है कि इसने आत्महत्या की है. वैसे पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या.

मामले के बारे में चौकी इंचार्ज ने बताया कि सुबह लगभग 7.30 बजे सरकारी स्कूल के सामने एक महिला का शव पड़े होने की सूचना उन्हें मिली. मौके पर जब पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले ली. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पुछताछ की गई लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बादशाह खान अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details