दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेला: फैशन शो में दिखा उज्बेकिस्तान के मॉडल्स का जलवा

फरीदाबाद में चल रहे 34वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले का कंट्री पार्टनर उज्बेकिस्तान देश है. उज्बेकिस्तान ने रविवार शाम को मेले की चौपाल पर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए. लोगों ने इन रंगारंग फैशन शो का जमकर लुत्फ उठाया.

By

Published : Feb 3, 2020, 2:25 PM IST

Uzbekistan fashion show in surajkund fair faridabad
अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेला

नई दिल्ली/फरीदाबाद: सूरजकुंड मेले की चौपाल पर रविवार की शाम फैशन शो का आयोजन किया गया. इसमें डिजाइनर रितु बेरी ने उज्बेकिस्तान की फरगाना क्षेत्र की पोशाकों को अत्याधुनिक रंग देते हुए एक नई मनमोहक सीरिज प्रस्तुत की. लोगों ने जमकर इस फैशन शो और नृत्य संगीत कार्यक्रम का आनंद लिया.

फैशन शो में दिखा उज्बेकिस्तान के मॉडल्स का जलवा

फैशन शो ने मोहा लोगों का मन

रितु बेरी भारत की तरफ से उज्बेकिस्तान में आर्ट एंड कल्चर की एंबेसडर हैं. फैशन शो करीब 2 घंटे चला, जिसमें अलग-अलग तरह की कॉस्ट्यूम डिजाइन की गई थी. सूरजकुंड की चौपाल पर पहली बार इस तरह के फैशन शो का आयोजन किया गया है, जो बेहद खास रहा और लोगों को बहुत ही पसंद आया.

संगीत का भी लोगों ने जमकर फायदा उठाया. इस फैशन शो ने चौपाल में उपस्थित हजारों दर्शकों का दिल जीत लिया. फैशन शो से पहले उज्बेकिस्तान के कलाकारों ने रंगारंग नृत्य कार्यक्रम प्रस्तुत किया. जिसमें उन्होंने अपने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए.

रैंप पर दिखा मॉडल्स का जलवा

इसके बाद युवा मॉडल्स रैंप पर उतरी. रंग-बिरंगी पोशाकों में सजी महिलाओं ने दर्शकों को तालियां बजाने पर विवश कर दिया. तालियों की गड़गड़ाहट से पूरी चौपाल गूंजने लगी. इस फैशन शो से दर्शक और मेहमान ही नहीं, उज्बेकिस्तान के भारत में राजदूत फरोद अरजिव भी अभिभूत हो उठे. कार्यक्रम में पर्यटन मंत्रालय के सचिव योगेंद्र त्रिपाठी, हरियाणा पर्यटन विभाग के एसीएस विजय वर्धन, एडीजीपी सीआईडी अनिल राव, फिक्की लेडीज ऑर्गेनाइजेशन की अध्यक्ष हरजिंदर कौर तलवार, जैनेंद्र सिंह अनेक हस्तियां मौजूद रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details