दिल्ली

delhi

दो परिवारों के बीच हुए झगड़े को लेकर दो नाबालिग लड़कियों ने नहर में लगाई छलांग

By

Published : Sep 14, 2020, 11:00 PM IST

फरीदाबाद के बड़ौली गांव में दो परिवारों के बीच हुए झगड़े को लेकर दो नाबालिग लड़कियों ने नहर में छलांग लगा दी. पुलिस और गोताखोर लड़कियों को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं. अभी तक उनका कुछ पता नहीं चला है.

Two sisters jumped into the canal in faridabad
फरीदाबाद

नई दिल्ली/फरीदाबाद: दो पड़ोसियों के बीच में हुए झगड़े के बाद एक परिवार की दो नाबालिग लड़कियों ने नहर में छलांग लगा दी. मामला फरीदाबाद के गांव बड़ौली का है. जहां नजदीक से गुजर रही नहर में झगड़े के बाद दो नाबालिग लड़कियों ने छलांग लगा दी.

दो नाबालिग लड़कियों ने नहर में लगाई छलांग

जानकारी के अनुसार गांव बड़ौली में राजस्थान के रहने वाले राजबीर का परिवार किराये पर रह रहा है. उनके सामने ही दूसरे मकान में एक और किरायेदार रहता है. दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

नाबालिग लड़कियों के पिता राजबीर की माने तो सामने रहने वाला किरायेदार नशे का आदी है और उसकी दोनों लड़कियों से किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा. इसी बात से खफा होकर 12 और 16 साल की दोनों लड़कियां नहर में कूद गई.

इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई. अब पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों लड़कियों की तलाश में जुट गई है. अभी तक लड़कियों का पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस ने किरायेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details