दिल्ली

delhi

प्रवासी मजदूरों के लिए खाना लेकर पहुंचे संजय सिंह तो बीजेपी नेताओं से हुई नोकझोंक

By

Published : May 22, 2020, 9:24 PM IST

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह खाद्य सामग्री लेकर गिन्नी देवी डिग्री कॉलेज, मोदीनगर स्थित आश्रय स्थल पर पहुंचे थे, लेकिन प्रशासन ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. जिसके बाद संजय सिंह ने ट्वीट करके बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया है.

AAP and BJP tuussle on the help of migrant laborers in Ghaziabad
गाजियाबाद में प्रवासी मजदूरों की मदद पर AAP और BJP में महासंग्राम

नई दिल्ली/गाजियाबाद: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और गाजियाबाद के मोदीनगर की बीजेपी विधायक मंजू सिवाच आमने-सामने आ गए हैं. मामला प्रवासी मजदूरों को खाना बांटने से जुड़ा हुआ है. दरअसल आप नेता संजय सिंह, आज गाजियाबाद के मोदीनगर में मजदूरों को खाना बांटने पहुंचे थे. लेकिन वो खाना नहीं बांट पाए. संजय सिंह ने ट्वीट करके आरोप लगाया है, कि इलाके की स्थानीय विधायक मंजू सिवाच ने उन्हें खाना बांटने से रोका. जहां पर आप सांसद संजय सिंह और बीजेपी विधायक मंजू सिवाच के बीच बहस हो गई.

गाजियाबाद में प्रवासी मजदूरों की मदद पर AAP और BJP में महासंग्राम

विधायक ने दिया आरोपों का जवाब

विधायक डॉ. मंजू सिवाच ने इस आरोप का जवाब देते हुए कहा है, कि संजय सिंह और उनके कुछ साथी नियम के विरुद्ध जाकर खाना वितरित करना चाहते थे, और फोटो खिंचवाना चाहते थे. इसलिए उन्हें रोका गया. मंजू सिवाच ने ये भी कहा है कि संजय सिंह अगर मजदूरों की मदद करना चाहते हैं, तो आम आदमी पार्टी क्यों दिल्ली से मजदूरों को यूपी की तरफ भेज रही है. दिल्ली में ही क्यों मजदूरों की सहायता नहीं की जा रही है.


मोदीनगर में ठहरे हैं मजदूर

मोदीनगर में 2 कॉलेज में सैकड़ों मजदूर ठहरे हुए हैं. विधायक डॉ. मंजू सिवाच का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग करते हुए उनको खाना वितरित किया जा रहा है. और किसी भी तरह की कमी नहीं है. अगर किसी तक भी खाना पहुंचाना है, तो वह सरकारी माध्यम से पहुंचाएं. अगर वह खुद खाना बांटने के लिए पहुंचेगा, तो वहां पर व्यवस्था बिगड़ सकती है. हालांकि जब विधायक से पूछा गया कि क्या किसी को खाना बांटने से रोकना राजनीति नहीं है, तो उनका कहना था कि राजनीति नहीं है. राजनीति आम आदमी पार्टी कर रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details