दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद CMO ऑफिस पहुंचा कोरोना, 3 कर्मियों के पॉजिटिव होने के बाद दफ्तर सील

फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद मुख्य सिविल सर्जन कार्यालय को बंद कर दिया गया है. अगले 3 दिनों तक ये कार्यालय बंद रहेगा.

By

Published : Jun 22, 2020, 4:04 PM IST

faridabad health department
फरीदाबाद न्यूज

नई दिल्ली/फरीदाबाद:फरीदाबाद में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. कोरोना वायरस से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी नहीं बच पाए हैं. फरीदाबाद मुख्य सिविल सर्जन के कार्यालय में कार्यरत 3 कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात बरतते हुए मुख्य सिविल सर्जन कार्यालय को 3 दिन के लिए बंद कर दिया है.

फरीदाबाद CMO ऑफिस पहुंचा कोरोना

कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया गया है और पूरे कार्यालय को सैनीटाइज किया जा रहा है. अगले 3 दिन तक कार्यालय में किसी भी तरह का कोई काम नहीं होगा. कार्यालय में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को यहां से स्थानांतरित कर दूसरी जगह पर रखा गया है. इसके अलावा कार्यालय में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का टेस्ट भी कराया जा रहा है.

कोरोना मरीजों की संख्या 2000 से ज्यादा

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का पॉजिटिव होना फरीदाबाद के लिए बेहद चिंताजनक है, क्योंकि पिछले काफी लंबे समय से फरीदाबाद में मामलों में ताबड़तोड़ वृद्धि हो रही है. जिस तरह से फरीदाबाद में हालात बिगड़ रहे हैं, उससे आने वाले दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में और बढ़ोतरी होना तय माना जा रहा है. अभी फरीदाबाद में कोरोना मरीजों की संख्या 2000 से भी ज्यादा हो गई है.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया था, लेकिन अब भी कोरोना तेजी से भारत में पैर पसार रहा है. हरियाणा में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अनलॉक-1 के बाद से ही हरियाणा में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार को प्रदेश में जहां 480 नए मामले सामने आए. वहीं रविवार को हरियाणा में 412 नए कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details