दिल्ली

delhi

दिल्ली-हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर पर लॉकडाउन बेअसर

By

Published : Apr 20, 2021, 10:54 PM IST

दिल्ली में लॉकडाउन के पहले दिन का लोगों पर कोई असर नहीं दिखा. फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर लोगों को आने-जाने से रोकने के लिए कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था और लोग बड़े ही आराम से आ जा रहे थे.

there is no Lockdown
लॉकडाउन बेअसर

नई दिल्ली/फरीदाबाद: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को 6 दिन का पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है. जिसके बाद एक बार फिर से राजधानी की सड़कों पर लोगों की भीड़ नहीं दिखाई देगी.

बदरपुर बॉर्डर पर लॉकडाउन बेअसर

लेकिन बात करें लॉकडाउन के पहले दिन की तो फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर हालात सामान्य दिखे. दिल्ली बॉर्डर पर ना कोई पुलिस वाले चेकिंग करते नजर आया और न ही कोई व्यक्ति लॉकडाउन की पालना करता दिखाई दिया. यहां बिल्कुल आराम से वाहनों की आवाजाही चालू दिखी.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में कोरोना की सुनामी! 24 घंटे में 28 हजार केस और 277 मौत

वहीं सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ-साफ कहा था कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर सील किए जाएंगे और अगर कोई भी दिल्ली में दाखिल होगा, तो उसे बिना पास दिखाई दाखिल नहीं किया जाएगा. लेकिन मंगलवार को जो तस्वीरें फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर से तस्वीरें सामने आई है वो देख कर लग रहा है कि ये लॉकडाउन सिर्फ दिखावा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details