दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

होडल: चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना, चुरा ले गए लाखों के आभूषण

होडल शहर में चोरों ने बीती रात एक मंदिर को निशाना बना लिया. चोर मंदिर से लाखों रुपये के भगवान के आभूषण और तमाम सामान चोरी कर ले गए.

By

Published : Nov 2, 2020, 10:36 PM IST

theft in sarovar temple hodal palwal
पलवल हिंदी न्यूज मंदिर में चोरी पलवल सरोवर मंदिर होडल

नई दिल्ली/पलवल:होडल शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन चोर शहर में कहीं नहीं चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही मामला बीती रात होडल में सामने आया, जहां चोरों ने भगवान के दरबार को भी नहीं बख्शा.

मंदिर के भगवान के जेवर हुए चोरी

होडल के प्रसिद्ध शक्ति सरोवर मंदिर से चोरों ने भगवान के चांदी के मुकुट, त्रिशूल, माला आदि सभी सामान को चुरा कर फरार हो गए. मंदिर के लोगों ने इसकी सूचना होडल थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करने में जुट गई.

होडल शहर में लगातार बढ़ती जा रही आपराधिक वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. चारों ने अब मंदिरों को ही अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. होडल शहर में मंदिर में हुई चोरी की वारदात से लोगों में हड़कंप मच गया है. शहर का ये प्राचीन मंदिर है. जहां पर हजारों भगत रोजाना मंदिर में दर्शन करने के लिए आते हैं.

सुबह जैसे ही लोग मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, तो मंदिर के गेट का ताला टूटा हुआ मिला. लोगों ने जब मंदिर में अंदर जाकर देखा तो मंदिर का तमाम सामान चोरी था. चोर भगवान के आभूषणओं को ही चुरा ले गए. लोगों ने इसकी सूचना होडल थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details