दिल्ली

delhi

पलवल: 10 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले, मरीजों की संख्या हुई 88

By

Published : Jun 5, 2020, 1:26 PM IST

पलवल जिले में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में हर रोज कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. गुरुवार को तो एक ही दिन में जिले में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसी के साथ पलवल में कोरोना के मरीजों की संख्या 88 हो गई है.

ten new corona positive cases found in palwal on thursday
पलवल कोरोना केस

नई दिल्ली/पलवल: जिले में कोविड-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार को पलवल में एक ही दिन में 10 नए मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसके बाद से ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जिले में अब कोविड-19 के मरीजों की संख्या 88 पहुंच गई है. इनमें से आठ मामले ग्रामीण क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, जबकि दो मामले शहरी क्षेत्र से जुड़े हुए हैं.

गुरुवार को कोरोना संक्रमण के जो नए सामने आए हैं उनमें पलवल शहर की कृष्णा कॉलोनी, हुडा सेक्टर-2, होडल और मित्रोल गांव से एक-एक मामला सामने आया है. वहीं गांव लीखी और दूधौला से कोरोना संक्रमण के तीन-तीन मामले सामने आए हैं. जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के 88 मामले सामने आए हैं जिसमें से 48 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. फिलहाल पलवल जिले में कोरोना के एक्टिव मामले 40 हैं.

नागरिक अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. ब्रह्मदीप सिंह ने बताया कि गुरुवार को पलवल जिले में दस कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. इस वक्त जिले में कुल 40 कोरोना के एक्टिव मामले हैं जिनका कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा है.

उन्होंने जिले के लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें, जरूरत के समय घरों से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें व बार-बार अपने हाथों को सैनिटाइजर व साबुन से धोकर अच्छे से साफ करें. जब तब इस कोरोना महामारी की चैन नहीं टूटेगी तब तक हम कोरोना जैसी महामारी पर विजय प्राप्त नहीं कर सकते इसलिए अनलॉक-1 में मिली रियायतों में भी लोग सावधानी से रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details