दिल्ली

delhi

फरीदाबाद छात्रा मर्डर: परिजनों ने NH-2 जाम किया, पुलिस पर बदसलूकी का आरोप

By

Published : Oct 28, 2020, 2:35 PM IST

छात्रा के परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दो पर सोहना रोड से पैदल चलते हुए जाम लगाया. उन्होंने कहा कि जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं होती तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

student girl family jammed national highway two
परिजनों ने NH-2 जाम किया

नई दिल्ली/फरीदाबाद: बीते रोज फरीदाबाद में हुई छात्रा के हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामला एसआईटी को भी सौंप दिया गया है, लेकिन अब भी परिजनों का गुस्सा शांत होने के नाम नहीं ले रहा है. गुस्साए परिजनों ने न्याय की मांग करते हुए NH-2 को जाम किया.

छात्रा के परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दो पर सोहना रोड से पैदल चलते हुए जाम लगाया. उन्होंने कहा कि जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं होती तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.

बता दें कि बीते दिन यानि सोमवार को आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी. जिससे छात्रा की मौत हो गई. इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों ने फरीदाबाद के सेक्टर-23 में प्रदर्शन भी किया है. परिजनों का आरोप है कि आरोपी छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा था. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वहीं इस मामले पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी प्रतिक्रिया दी है. गृहमंत्री ने कहा कि परिवार की सुरक्षा के लिए फरीदाबाद कमिश्नर से बात की गई है. जल्द ही उन्हें सुरक्षा दी जाएगी. दोनों आरोपियों को पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है. अनिल विज ने आगे कहा कि हरियाणा में पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है. जिसका नतीजा ये है कि 24 घंटे से पहले ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही गृहमंत्री ने ये भी दावा किया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details