दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पलवल: बर्खास्त PTI टीचरों का धरना जारी, बरोदा उपचुनाव में सरकार के खिलाफ प्रचार की धमकी

पलवल में बर्खास्त पीटीआई टीचरों का धरना पिछले 121 दिनों से जारी है. इन टीचरों ने कहा है कि यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो आने वाले दिनों में बरोदा उपचुनाव में सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे.

By

Published : Oct 15, 2020, 4:59 AM IST

sacked pti teachers protest in palwal
टीचरों का धरना

नई दिल्ली/पलवल: प्रदेश में बर्खास्त पीटीआई टीचरों का धरना प्रदर्शन अभी खत्म नहीं हुआ है. पिछले 121 दिनों से इन टीचरों का धरना प्रदर्शन पलवल में जारी है. इनकी सिर्फ इतनी मांग है कि सरकार इनकी नौकरी की बहाली कर दें. इस बीच हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ एवं शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के संयोजन में नौकरी बहाली को लेकर मंगलवार को भी टीचरों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

पीटीआई टीचर्स ने बरोदा उपचुनाव को लेकर दी धमकी, देखें वीडियो

बर्खास्त पीटीआई राजेश कुमार ने कहा कि निर्दोष शारीरिक शिक्षकों को नौकरी बहाली के लिए संघर्ष करते हुए चार महीने हो चुके हैं. इस दौरान व्यक्तिगत दोष न होने के बावजूद भी वो बेरोजगारी के कारण भारी आर्थिक संकट का सामना करने को मजबूर हैं. लेकिन सरकार समाधान का रास्ता निकालने में असफल रही है.

उन्होंने कहा कि हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ को उम्मीद है कि 16 अक्टूबर को होने वाली मंत्रिमंडल की मीटिंग से पहले सरकार इस मामले का हल निकालेगी. अगर सरकार ने फिर भी कोई हल नहीं निकाला तो पीड़ित शारीरिक शिक्षक कठिन संघर्ष के रास्ते पर चलने के लिए मजबूर होंगे.

टीचरों ने कहा सरकार की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला है. बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने सख्त लहजे में कहा कि यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो आने वाले बरोदा उपचुनाव में सरकार के भारी विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details